नारायणपुर

Anti Naxal Operation: कोहकामेटा थाना के क्षेत्र में नक्‍सलियों के खिलाफ बड़ा ऑपरेशन, बड़ी संख्‍या में नक्‍सलियों के मारे जाने की खबर…

Anti Naxal Operation: नारायणपुर जिले के कोहकामेटा थाना क्षेत्र में डीआरजी, एसटीएफ, बीएसएफ और आईटीबीपी की संयुक्त पार्टी ने नक्सलियों के खिलाफ बड़े ऑपरेशन को अंजाम दिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस ऑपरेशन में बड़ी संख्या में नक्सलियों के मारे जाने की खबर है.

नारायणपुर, Anti Naxal Operation: छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में नक्सलियों के खिलाफ चलाए जा रहे एंटी नक्सल ऑपरेशन (Anti Naxal Operation) में सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी मिली है. खबरों के मुताबिक, कोहकामेटा थाना क्षेत्र में सुरक्षा बलों द्वारा चलाए जा रहे ऑपरेशन में बड़ी संख्या में नक्सली मारे गए हैं. इस ऑपरेशन में सभी जवान सुरक्षित हैं. फिलहाल इलाके में रुक-रुक कर मुठभेड़ जारी है।

नक्सलियों के खिलाफ बड़ा ऑपरेशन (Anti Naxal Operation)

मिली जानकारी के मुताबिक डीआरजी, एसटीएफ, बीएसएफ और आईटीबीपी की संयुक्त पार्टी ने कोहकामेटा थाना क्षेत्र में नक्सलियों के खिलाफ बड़ा ऑपरेशन चलाया. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस ऑपरेशन में बड़ी संख्या में नक्सलियों के मारे जाने की खबर है. हालांकि, कितने नक्सली मारे गए हैं इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है. नारायणपुर के एसपी प्रभात कुमार ने बताया कि इलाके में रुक-रुक कर मुठभेड़ जारी है. इस मुठभेड़ में सभी जवान सुरक्षित हैं. सर्च ऑपरेशन जारी है।

एक दिन पहले ही नारायणपुर जिले के ओरछा थाना क्षेत्र के बटुमपारा में नक्सलियों ने एक ग्रामीण की हत्या कर दी थी. मृतक का नाम सन्नू उसेंडी है. वह नेलांगुर थाना क्षेत्र के कोहकामेटा का रहने वाला था. हत्या के बाद नक्सलियों ने उसका शव ओरछा के बटुमपारा चौक की सड़क पर रख दिया।

बस्‍तर फाइटर बताकर ग्रामीण की हत्‍या

घटना स्थल पर एक नक्सली पर्चा भी मिला है, जिसमें नक्सलियों ने युवक को पुलिस मुखबिर और बस्तर फाइटर जवान बताया है. पर्चे में युवक पर 15 जून को अबूझमाड़ के फरसबेड़ा कोड़तामेटा में नक्सलियों की मौजूदगी की सूचना पुलिस को देने का आरोप लगाया गया है. गौरतलब है कि उक्त मुठभेड़ में आठ नक्सली मारे गये थे. नारायणपुर एसपी प्रभात कुमार ने घटना की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि पुलिस को युवक का शव और पर्चा मिला है. शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. नक्सलियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है. पुलिस के मुताबिक इस साल मार्च तक नक्सली 17 नागरिकों की हत्या कर चुके हैं।

Related Articles

Back to top button